TERNION



टर्नियन एक लाइसेंस प्राप्त डिजिटल एक्सचेंज प्लेटफार्म है जो फिएट गेटवे और वाणिज्यिक सेवाओं के साथ एकीकृत है। इसका उद्देश्य आधुनिक वित्तीय सेवाओं को एक विकेन्द्रीकृत वित्तीय प्रणाली के साथ जोड़कर क्रिप्टो मुद्रा बाजार की उपलब्धता का विस्तार करना है, जो क्रिप्टोग्राफिक वित्त पोषण में नवाचार को बढ़ावा देता है और बढ़ावा देता है। इसके अलावा, टर्नियन का उद्देश्य क्रिप्टोफिरानिरोवानी में क्रिप्टोक्रुरेंसी विकसित करके नवाचार को बढ़ावा देना है, जो लाभदायक व्यवसायों के लिए असली समर्थन है, न कि अटकलों पर बल्कि प्राकृतिक बाजार बलों पर।








वित्तीय मॉडल: टोकन के माध्यम से संपत्ति की कीमतें 
विश्वसनीय तरलता की सुविधा के लिए, टर्नियन बाजार शक्ति के आधार पर एक वित्तीय मॉडल के आसपास काम करता है। टर्नियन का वित्तीय मॉडल और इसका समर्थन करने वाले पारिस्थितिकी तंत्र टर्नियन टोकन द्वारा प्रदान किए जाते हैं। Tornion टोनर (TRN) पारिस्थितिकी तंत्र का अभिन्न हिस्सा है और Ternion के तीन प्रमुख संरचनात्मक घटकों के लिए राष्ट्रीय मुद्रा के रूप में सेवा: एक्सचेंज, Ternion भुगतान और लिक्विडिटी भंडार।




टोकन जलता है

टोकन के उपयोग के आधार पर वित्तीय मॉडल ने दिखाया है कि वे कई महत्वपूर्ण फायदे पेश करते हैं। टोकन जला दर टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र से आने वाले राजस्व से अलग होगी, और इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती है। हमने अचयनित आय और टोकन के बीच संबंधों के बारे में जमाकर्ताओं को अधिक स्पष्टता प्रदान करने के लिए तीन परिदृश्य विकसित किए

लाभ:

एकीकृत

मंच मोबाइल प्लेटफॉर्म और वेब अनुप्रयोगों के लिए अनुप्रयोगों के माध्यम से उपलब्ध है, जो न केवल संस्थागत खिलाड़ियों के लिए सुविधाजनक है, बल्कि खुदरा निवेशकों में से एक के लिए सुविधाजनक बनाता है।

पारदर्शी और भरोसेमंद

भविष्य की प्रगति के लोगों को सूचित करते हुए पारदर्शिता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए टर्नियन लेन-देन और मंच कार्यों का वार्षिक लेखा परीक्षा आयोजित करेगा।

नियमों के साथ अनुपालन

टर्नियन सिक्योरिटीज एक यूरोपीय व्यापार लाइसेंस है और त्वरित चेक के लिए ऑन-बोर्ड ट्रांसमिशन के संबंध में सभी स्थापित यूरोपीय नियमों को पूरा करता है।

24/7 ग्राहक सहायता

मंच में एक पूर्ण ग्राहक सहायता सेवा है जिसमें शीर्ष प्रबंधन भी शामिल है जो ग्राहकों की मदद करेगा जब उन्हें टर्नियन से संबंधित समस्याएं या समस्याएं होंगी।

रोडमैप:

टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र में काम करते हुए, हमारा मुख्य कार्य प्रमुख चरणों के बीच खोए गए समय को कम करना और निवेशकों को सार्वजनिक बिक्री के ठीक बाद टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र तक पहुंच प्रदान करना है। इससे हमें उन प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ निर्णायक लाभ मिलेगा जो आम तौर पर आईसीओ के बाद लंबे समय तक प्रसव के समय में फंस जाते हैं। निम्नलिखित सड़क मानचित्र में टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र के विकास के सभी प्रमुख चरणों को शामिल किया गया है।




टोकन बिक्री विवरण:

टोकन:
टीआरएन प्रोटोकॉल टोकन: ईआरसी 20
कुल अलर्ट: 95,000.000 टीआरएन
प्री-सेल टोकन की आपूर्ति:
आईसीओ के लिए 22.5 मिलियन टीआरएन सबमिशन साइन: 53,500,000 टीआरएन प्रेसील
तिथि: 28 जून 2018 तक सक्रिय
आईसीओ की तिथि:

राउंड ए - 2 9 जून - 2 9 अगस्त विनिमय दर: 1 टीआरएन = 0.65 यूएसडी
राउंड बी - 30 अगस्त - 30 अक्टूबर, विनिमय दर: 1 टीआरएन = 2.10 यूएसडी
राउंड सी - 1 नवंबर - 30 दिसंबर, विनिमय दर: 1 टीआरएन = 3.23
आईसीओ कैप्स:

शीतल कवर: $ 5,000,000
हार्ड कैप: $ 65,000,000
अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट: https://ternion.io/

तकनीकी दस्तावेज: https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf

टेलीग्राम: https://t.me/TernionOfficial




लेखक: Yudi hasanudin
Bitcointalk प्रोफाइल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2076419

Komentar

Postingan populer dari blog ini

[Bounty] [TRN] Ternion Ofisyèl Bounty Ofisyèl | View kontra Smart - $ 4,000

TERNION Հայտարարություն

TERNION